पाकिस्तान वापिस जा सकती है सीमा हैदर , पति गुलाम हैदर है इसका कारण

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

पिछले दिनों पाक की एक औरत अपने प्रेमी सचिन मीना के प्यार में नेपाल के रास्ते से भारत आ गयी थी , उन दोनों की दोस्ती गेम खेलते हुए हुई थी . उन्होंने भारत आने के लिए नेपाल का रास्ता चुना और वो सिक्यूरिटी वालो की आखो में धुल झोक कर भारत आ गयी थी . उनके भारत आने के बाद पुलिस ने उनसे काफी दिन पूछ ताछ भी की थी लेकिन उनके हाथो कुछ भी नहीं लगा क्योकि उनको शक था की वो पाकिस्तान की कोई एजेंट है . उनके प्रेमी सचिन और सीमा हैदर से कई घंटे पूछताछ का दौर चला था , साथ ही साथ मीडिया कर्मियों ने उनके पूर्व पति गुलाम हैदर से भी इस मामले में बातचीत की थी .

 

वापिस जा सकती है सीमा हैदर पाकिस्तान

आपको बता दे की सीमा हैदर का पति गुलाम हैदर दुबई में रह कर काम करता है लेकिन जब उसको पता लगा की सीमा हैदर उसके दो बच्चो के साथ भारत आ गयी है तो वो परेशां हो गया . अब उसने अपने दोनों बच्चो को वापिस लेने के लिए कानूनी लड़ाई शुरू कर दी . वो पिछले दिनों अपने वकील के साथ भारत उच्चायोंग के दफ्तर में भी गया था और उन्होंने जरूरी कागजात उनको दिखाए थे . उन्होंने भारत के अधिकारियो के आगे अर्जी लगायी है की उसके बच्चो और पत्नी जो की भारत में रह रहे है उनको वापिस पाकिस्तान भेजा जाए .

 

जल्द हो सकती है सीमा हैदर मामले में कारवाई

जब से सीमा हैदर पाकिस्तान गयी है तब से गुलाम हैदर काफी परेशां दिखाई दे रहे है इसके लिए वो भारत के अधिकारियो के संपर्क में है . उनके वकील का कहना भी है की भारतीय अधिकारियो ने उसको ये भरोसा दिलवाया है की सीमा हैदर मामले में बहुत ही जल्दी कारवाई की जाएँगी . भारतीय अधिकारियो को जो कागज गुलाम हैदर ने दिए है उस पर उन्होंने साइन कर दिया है और पहली कारवाई बहुत ही जल्दी हो सकती है .

1 thought on “पाकिस्तान वापिस जा सकती है सीमा हैदर , पति गुलाम हैदर है इसका कारण”

Comments are closed.