February 28, 2024

पाकिस्तान वापिस जा सकती है सीमा हैदर , पति गुलाम हैदर है इसका कारण

gulam haider seema
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

पिछले दिनों पाक की एक औरत अपने प्रेमी सचिन मीना के प्यार में नेपाल के रास्ते से भारत आ गयी थी , उन दोनों की दोस्ती गेम खेलते हुए हुई थी . उन्होंने भारत आने के लिए नेपाल का रास्ता चुना और वो सिक्यूरिटी वालो की आखो में धुल झोक कर भारत आ गयी थी . उनके भारत आने के बाद पुलिस ने उनसे काफी दिन पूछ ताछ भी की थी लेकिन उनके हाथो कुछ भी नहीं लगा क्योकि उनको शक था की वो पाकिस्तान की कोई एजेंट है . उनके प्रेमी सचिन और सीमा हैदर से कई घंटे पूछताछ का दौर चला था , साथ ही साथ मीडिया कर्मियों ने उनके पूर्व पति गुलाम हैदर से भी इस मामले में बातचीत की थी .

 

वापिस जा सकती है सीमा हैदर पाकिस्तान

आपको बता दे की सीमा हैदर का पति गुलाम हैदर दुबई में रह कर काम करता है लेकिन जब उसको पता लगा की सीमा हैदर उसके दो बच्चो के साथ भारत आ गयी है तो वो परेशां हो गया . अब उसने अपने दोनों बच्चो को वापिस लेने के लिए कानूनी लड़ाई शुरू कर दी . वो पिछले दिनों अपने वकील के साथ भारत उच्चायोंग के दफ्तर में भी गया था और उन्होंने जरूरी कागजात उनको दिखाए थे . उन्होंने भारत के अधिकारियो के आगे अर्जी लगायी है की उसके बच्चो और पत्नी जो की भारत में रह रहे है उनको वापिस पाकिस्तान भेजा जाए .

 

जल्द हो सकती है सीमा हैदर मामले में कारवाई

जब से सीमा हैदर पाकिस्तान गयी है तब से गुलाम हैदर काफी परेशां दिखाई दे रहे है इसके लिए वो भारत के अधिकारियो के संपर्क में है . उनके वकील का कहना भी है की भारतीय अधिकारियो ने उसको ये भरोसा दिलवाया है की सीमा हैदर मामले में बहुत ही जल्दी कारवाई की जाएँगी . भारतीय अधिकारियो को जो कागज गुलाम हैदर ने दिए है उस पर उन्होंने साइन कर दिया है और पहली कारवाई बहुत ही जल्दी हो सकती है .

Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

View all posts by Deepak Chauhan →