अब जाके खुला राज किसके कहने पर लिया था महिंदर सिंह धोनी ने संन्यास

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Mahinder singh dhoni retirement : एक ऐसा खिलाडी जिसने की भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बन्ने के बाद उसका रूप ही बदल दिया था और उस खिलाडी का नाम है महिंदर सिंह धोनी . जब से कपिल देव ने वर्ल्ड कप जीता था उसके बाद भारत की टीम दुसरे वर्ल्ड कप के लिए तरस गयी थी , लेकिन धोनी ने टीम में आकर दूसरी बार भारत को वर्ल्ड कप जिताया. यही नहीं धोनी के बाद ही भारतीय क्रिकेट टीम ने बुलंदियों को छुआ था लेकिन उनके एक दम से सन्यास लेने के कारण सबको हैरान कर आया था .

 

साक्षी के कहने पर लिया था संन्यास

जब महिंदर सिंह धोनी ने एक दम संन्यास ले लिया था तो ये फैसला उनका बहुत ही ज्यादा हैरान करने वाला था , सबको ये नहीं मालूम था की उन्होंने सन्यास क्यों ले लिया . लेकिन अब सालो बाद उस राज से पर्दा उठता हुआ नजर आ रहा है और एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है . इसमें महिंदर सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी उनके सन्यास के फैसले पर से पर्दा उठाते हुए नजर आ रही है .

 

ये बताया विडियो में साक्षी धोनी ने

इस विडियो में साक्षी धोनी ये बताते हुए नजर आ रही धोनी को अगर आपको एक बच्चा चाहिए तो आपको क्रिकेट के एक फॉर्मेट से हट जाना चाहिए . उसके बाद उनकी बेटी जीवा का जनम हुआ तो हॉस्पिटल में महिंदर सिंह धोनी नहीं आये , तो लोगो ने उनसे पूछा की वो क्यों नहीं आये . तो साक्षी धोनी ने बताया की धोनी के लिए पहले नंबर पर क्रिकेट है और जो धोनी को अच्छा लगता है वोही मेरे को अच्छा लगता है .

 

आपको बता दे की सबसे पहले धोनी ने 2017 में सबसे पहले टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया था फिर उन्होंने धीरे धीरे 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से ही संन्यास ले लिया था . उसके बाद उन्होंने अपने परिवार के साथ ज्यादा वक्त बिताया ताकि पहले की कमी को वो पूरी कर सके .

2 thoughts on “अब जाके खुला राज किसके कहने पर लिया था महिंदर सिंह धोनी ने संन्यास”

Comments are closed.