Pankaj Tripathi के पिता के निधन की खबर से टूट गए अक्षय कुमार, नम आँखों से कहीं ये बात  

Spread the love

अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi )के लिए बीतें कुछ दिन बेहद ही उतार-चढाव वाले रहे हैं. एक तरफ उनकी फिल्म OMG-2 जबरदस्त कमाई कर रही हैं. दूसरी तरफ खबर आ रही हैं कि पंकज के पिता बनारस त्रिपाठी का 98 साल की उम्र में निधन हो गया हैं. बताया जा रहा हैं कि उन्होंने बिहार के बेलसंड गांव में आखिरी सांस ली.

पंकज के परिवार पर आई इसी मुसीबत के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट द्वारा शोक जताया हैं. दरअसल वह खबर से काफी टूट गए हैं.

पंकज त्रिपाठी के निधन पर इमोशनल हुए अक्षय कुमार

Pankaj Tripathi
Pankaj Tripathi

अक्षय ने पंकज त्रिपाठी के पिता की निधन की खबर मिलते ही ट्विटर पर शोक जताया. अभिनेता ने लिखा, ‘मेरे मित्र और सह कलाकार पंकज त्रिपाठी के पिताजी के देहांत के समाचार से बहुत दुःख हुआ. माँ बाप की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता. प्रभु उनके पिताजी की आत्मा को अपने चरणों में जगह दें. ॐ शांति,’

ALSO READ: अक्षय कुमार को किसकी कृपा से मिली भारतीय नागरिकता? पंकज त्रिपाठी ने दिया जवाब

पिता नहीं चाहते थे कि एक्टर बने पंकज त्रिपाठी

Pankaj Tripathi
Pankaj Tripathi

पंकज आज फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मंजे हुए अभिनेताओं में से एक हैं हालाँकि दिलचस्प बात ये हैं कि उनके पिता नहीं चाहते थे कि वह एक एक्टर बने. कुछ साल पहले पंकज ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था.

पंकज ने बताया था कि उनके पिता बनारस त्रिपाठी जी नहीं चाहते थे कि वे कभी अभिनेता बनें. दरअसल उनकी इच्छा थी कि उनका बेटा पढ़-लिखकर एक काबिल डॉक्टर बने. पंकज ने बताया था कि वे जिस इलाके से आते हैं, वहां लोग सिर्फ 2 ही प्रोफेशन के नाम जानते हैं- एक तो डॉक्टर और दूसरा इंजीनियर. लेकिन जब मैं अभिनेता बन गया तो मां और बापूजी हमेशा मेरा साथ दिया.

पंकज त्रिपाठी ने इंटरव्यू में बताया था, कि  ‘पिताजी को सिर्फ यही चिंता सताती रहती थी कि बेटा अपनी रोजी-रोटी कमा पाएगा या नहीं.’

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के करियर की बात करें तो हाल ही में OMG-2 फिल्म में नजर आये थे. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और यामी गौतम नजर आई थी. इसके आलावा उनकी आने वाली फिल्मों में ‘फुकरे 3’, ‘मैं अटल हूँ’  और ‘स्त्री 2’ हैं.

ALSO READ: आखिर क्यों अक्षय कुमार पुलिस वालो पर भड़कते दिखे , जानिये पूरा मामला

Leave a Comment