वर्ल्ड कप मैचों की टिकट मांगने वाले दोस्तों का कोहली ने उड़ाया मजाक, अनुष्का भी नहीं रही चुप

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

World Cup Ticket : क्रिकेट जगत से आये दिन कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। जहाँ 5 अक्टूबर से भारत की सरजमीं पर क्रिकेटर विश्व कप मुकाबला खेलते हुए नज़र आएंगे। अब इसी बीच भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने 4 अक्टूबर की सुबह इंस्टाग्राम पर एक मजेदार स्टोरी साझा की। इस स्टोरी में कोहली विश्व कप मैचों के टिकट मांगने वाले अपने दोस्तों के नाम खास मैसेज दिया है। जो काफी तेज़ी से सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।

उन्होंने अपने ऐसे मित्रो को घर पर रहकर ही मैच का आनंद लेने की सलाह दी है। भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की इस स्टोरी के बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा यानि उनकी पत्नी ने भी इंस्टा स्टोरी को साझा करते हुए मजेदार मैसेज लिखा है। जिसे फैंस के द्वारा खूब देखा जा रहा है। वही ये स्टोरी काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।



विराट ने अपने दोस्तों को दी ये सलाह



तूफानी बल्लेबाज विराट कोहली ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा कि, हम विश्व कप के जितना पास खेलने के लिए पहुंच रहे हैं। तो मैं बड़ी विनम्रतापूर्वक अपने सभी साथियो को बताना चाहता हूं कि पूरे मुकाबले के दौरान मुझसे मैचों के टिकट की शिफारिस न करें। आप अपने घर से इस मुकाबले को देखे का आनंद ले। क्रिकेटर ने इस सन्देश को लिखने के बाद एक स्माईल वाली इमोजी भी साझा की है।

virat

ये भी पढ़ेवर्ल्ड कप से पहले रोहित और कोहली के साथ हुआ बुरा , भारतीयों को खबर सुन कर टूट जायेंगा दिल

अनुष्का शर्मा ने मजेदार पोस्ट किया साझा



वही उसके कुछ देर बाद ही उनकी पत्नी यानि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के इस मैसेज का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा कि, इसमें और भी मुझे कुछ ऐड करने दीजिए। यदि आपकी टिकट रिक्वेस्ट के सन्देश का रिप्लाई नहीं आए तो कृपया मुझे सहायता के लिए नहीं बोलियेगा। वही इन दोनों पति-पत्नी के द्वार साझा की गयी पोस्ट को फैंस के द्वारा खूब देखा जा रहा है।

मालूम हो की भारत में विश्व कप क्रिकेट प्रेमी एक त्यौहार की तरह मानते है। जिसे देखने के लिए वो बेहद दीवाने रहते है। जहाँ वर्ल्ड कप के सीरीज के लिए टिकटों के धड़ाधड़ सोल्ड आउट हो रहे। जिसे देखने के लिए क्रिकेट के दीवाने स्टेडियम में बैठकर वर्ल्ड कप देखने की चेष्टा रखते है।लेकिन सबको टिकट मिल जाये यह भी सम्भव नहीं है। वही इस विश्व कप को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार करते है। अब देखना यह काफी दिलचस्प होगा की इस बार की ट्रॉफी किस देश के नाम होती है।

Comments are closed.