sania mirza

सानिया मिर्जा को मिल गया सबक , हो गयी अपने पाकिस्तान पति से अलग

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

हमारे देश में क्रिकेट और टेनिस दोनों ही मशहूर है लेकिन अगर हम टेनिस की बात करे तो उसमे अगर किसी ने नाम रोशन किया है तो वो है सानिया मिर्जा (Sania Mirza ) . आपको बता दे की सानिया मिर्जा ने हिंदुस्तान में किसी लड़के से शादी नहीं की बल्कि उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाडी शोएब मलिक से शादी की . लेकिन अब उनको सबक मिल गया है क्योकि कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो सानिया मिर्जा और शोएब मलिक दोनों अलग हो गए है .

 

क्या हो गया सानिया मिर्जा और शोएब मलिक में तलाक ?

 

आपको बता दे की मीडिया में कुछ रिपोर्ट ऐसी आ रही है जिसमे ये कहा जा रहा है की सानिया मिर्जा और शोएब मलिक में दोनों में तलाक हो गया है . क्योकि इस खबर को सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक खुद दिखा रहे है , अब आप सोच रहे है होगे की उन्होंने ऐसा क्या कर दिया जो ये बात हो रही है . कुछ दिन पहले से उनके तलाक की चर्चा आम है लेकिन अब शोएब मलिक ने अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट में कुछ बदलाव किये है . आपको बता दे की पहले शोएब मलिक ने अपने इन्स्ताग्राम पर ये लिखा था की वो सुपर वुमन सानिया मिर्जा के पती है . लेकिन अब अगर आप उनके इन्स्ताग्राम अकाउंट को देखेंगे तो उसमे सानिया मिर्जा का नाम नहीं आयेंगा .

shoaib malik

13 साल चली सानिया मिर्जा की शादी

 

आपको बता दे की सानिया मिर्जा(Sania Mirza ) ने दुनिया भर के लड़के छोड़कर 2010 में शोएब मलिक से शादी की थी , उनकी ये शादी केवल 13 साल ही चली . उनके तलाक के पीछे जो कारण सामने आ रहा है वो शोएब मलिक का सानिया को धोखा देना है क्योकि उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी . इन तस्वीरो में शोएब मलिक एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ दिखाई दे रहे थे , जब उनसे इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया की वो एक कंपनी के विज्ञापन के दौरान की तस्वीर है . अब ये खबर सही है या नहीं इसके बारे में उनका कोई आधिकारिक ब्यान तो नहीं आया लेकिन देखते है भविष्य में आता है या नहीं .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *