नहीं रुक रही गदर 2 की आंधी, 7वें दिन ही फिल्म पहुंची 300 करोड़ के नजदीक

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

सनी देओल की गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचाया हुआ हैं. रिलीज के बाद से फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा हैं और फिल्म ने सिर्फ 7 दिन में रिकॉर्डतोड़ कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. इंडिपेंडेंट डे की छुट्टी के बाद ऐसा लगने लगा था कई फिल्म का कलेक्शन काफी गिर जायेगा लेकिन अभी तक तो ऐसा देखने को नहीं मिला हैं.

गदर 2 का 7वें दिन का कलेक्शन

गदर 2
गदर 2

गुरूवार(18 अगस्त) को भी गदर-2 की रफ्तार कम नहीं हुई हैं. बता दे फिल्म का बजट सिर्फ 60 करोड़ रूपए हैं लेकिन फिल्म ने पहले 6 दिन में भी 250+ करोड़ का कलेक्शन कर डाला हैं. इसके आलावा सातवें दिन फिल्म जलवा कायम हैं.

फिल्म क्रिटिक्स तरन आदर्श के अनुसार फिल्म ने सातवें दिन 23.28 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया हैं. इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई अब 284.63 करोड़ रूपए हो गयी हैं.

  ALSO READ: देश में ब्लॉकबास्टर हुई गदर 2 लेकिन विदेश में फिल्म का हुआ सत्यानाश, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देख रोए तारा सिंह  

 शुक्रवार को 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी गदर 2

गदर 2
गदर 2

11 अगस्त को रिलीज हुई गदर-2 फिल्म लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं, ऐसे में फैन्स को इंतज़ार हैं कि ये कब 300 करोड़ के क्लब में एंट्री करेंगी. फिल्म एक्सपर्ट्स की माने तो ये गदर-2 शुक्रवार को 300 करोड़ का क्लब में शामिल हो जाएगी.

बता दे गदर-2 को रिलीज हुई अभी सिर्फ 7 दिन ही पूरे हुए हैं और फिल्म 2023 की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गयी हैं. दरअसल इस साल सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म पठान थी. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख़ खान की फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 543.05 करोड़ की कमाई की थी.

ALSO READ: VIDEO: गदर 2 देखने गए सनी देओल के फैन्स की हुई मारपीट, थिएटर में चले जमकर लात-घूंसे

Leave a Comment