जानिए अब कैसी दिखती हैं बजरंगी भाईजान की मुन्नी, मजबूरी में करने लगी ये काम

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

साल 2015 में सलमान खान के करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बजरंगी भाईजान रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सलमान के साथ-साथ एक मासूम सी दिखने वाली बच्ची मुन्नी ने भी सभी का दिल जीता था. दरअसल अब ये बच्ची 15 साल की हो गयी हैं और उनका लुक काफी बदल गया हैं.

7 साल की उम्र में बजरंगी भाईजान फिल्म में किया काम

बजरंगी भाईजान की मुन्नी
बजरंगी भाईजान की मुन्नी

फिल्म में मुन्नी का किरदार अभिनेत्री हर्षाली मल्होत्रा ने निभाया था. दरअसल इस बच्ची ने सलमान की फिल्म से पहले ऐड फिल्मों के जरिए करियर शुरू किया था. जिसके बाद महज 7 साल की उम्र में उन्हें मुन्नी का रोल ऑफर हो गया था.

फिल्म में हर्षाली ने पाकिस्तानी लड़की मुन्नी का किरदार निभाया था जोकि भारत में आने के बाद अपनी मां से बिछड़ जाती हैं. इसके बाद पवन चतुर्वेदी (सलमान खान) उन्हें पाकिस्तान वापसी छोड़कर आते हैं.

ALSO READ: गदर: जानिए अब कैसा दिखता हैं तारा सिंह का बेटा चरणजीत? 22 साल में बदल गया पूरा लुक

बदल गया बजरंगी भाईजान की मुन्नी का लुक

बजरंगी भाईजान की मुन्नी
बजरंगी भाईजान की मुन्नी

फिल्म को रिलीज हुए अब 8 साल बीत चुके हैं और अब मुन्नी का लुक काफी बदल गया हैं. दरअसल उनकी लेटेस्ट फोटो देखकर आप ये भी नहीं पहचान पायेंगे कि ये वही मुन्नी हैं.

हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इसके आलावा उनके करियर की करें वह बजरंगी भाईजान फिल्म के आलावा टीवी सीरियल ‘कुबूल हैं’ ‘लौट आओ तृषा’ और सावधान इंडिया जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं.

हर्षाली के बारे में बताया जाता हैं कि उन्हें एक्टिंग के आलावा क्लासिकल डांस का काफी शौक है और उनके सोशल मीडिया पर उनके डांस के काफी वीडियोज भी मौजूद हैं. जिसमे वह अपनी जबरदस्त डांस से सभी का फिल जीतती हुई नजर आ रही हैं.

ALSO READ: जानिए गदर 2 के लिए सनी देओल की पाकिस्तानी बहू सिमरत कौर को कितनी फीस मिली

Leave a Comment