VIDEO: गदर 2 देखने गए सनी देओल के फैन्स की हुई मारपीट, थिएटर में चले जमकर लात-घूंसे

Spread the love

गदर 2 : 22 साल बाद तारा सिंह और सकीना की जोड़ी फिर से सिनेमाघरों में लौट आई हैं. यही कारण हैं कि सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ देखने को मिल रही हैं. ज्यादातर शो रिलीज के 7वें दिन भी हाउसफुल जा रहे हैं. इसी बीच कानपुर से एक ऐसी वीडियो सामने आई हैं. जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

गदर 2 देखने के दौरान सिनेमाघर में हुआ बवाल

गदर 2
गदर 2

कानपुर के एक सिनेमाघर से वीडियो वायरल हो रही हैं. जिसमे खूब बवाल मचा हुआ हैं. ये पूरा विवाद सिनेमाघर के खराब AC से शुरू किया. दरअसल गदर 2 देखने आए दर्शकों ने खराब AC की शिकायत की लेकिन शिकायत के बाद भी जब AC ठीक नहीं हुआ तो गर्मी के कारण दर्शकों का पारा हाई हो गया.

जिसके बाद दर्शकों और सिनेमाघर में मौजूद बाउंसर के बीच बहस शुरू हो गयी. फिर देखते ही देखते बहस मारपीट में तब्दील हो गयी. आरोप लगाया जा रहा हैं कि सिनेमाघर के बाउंसरों ने दर्शकों के साथ मारपीट की. जिससे उन्हें चोटे भी आई हैं. इस पूरी घटना की वीडियो ही अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है.

देखें वीडियो:- 

ALSO READ: जानिए गदर 2 के लिए सनी देओल की पाकिस्तानी बहू सिमरत कौर को कितनी फीस मिली

AC खराब होने के कारण गदर 2 देखने आए दर्शकों के साथ हुई मारपीट

गदर 2
गदर 2

जूही थाना अंतर्गत स्थित साउथ एक्स मॉल के पीवीआर सिनेमा हॉल में AC काम न करने के बाद दर्शकों ने टिकट के पैसे वापसी मांगे. जिसके बाद हॉल के मेनेजर और सनी देओल के फैन्स बीच बहस शुरू हो गयी और बात हाथापाई तक पहुँच गयी. मारपीट और गाली गलौच बढ़ने के बाद मौके पर पुलिस वहां पहुंची लेकिन मारपीट फिर भी नहीं रुकी.

आरोप हैं कि सिनेमा हॉल के बाउंसरों ने दर्शकों के साथ मारपीट की. जिससे उन्हें काफी चोटे आई हैं. बताया जा रहा हैं कि पुलिस आने के बाद बाउंसर वहां से भाग गए. जिसके बाद दर्शकों ने सिनेमाहॉल के बाहर खूब हंगामा किया और नारेबाजी भी की.

ALSO READ: गदर: जानिए अब कैसा दिखता हैं तारा सिंह का बेटा चरणजीत? 22 साल में बदल गया पूरा लुक

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top