गदर: जानिए अब कैसा दिखता हैं तारा सिंह का बेटा चरणजीत? 22 साल में बदल गया पूरा लुक

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

चरणजीत : साल 2001 में अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल जोड़ी ने तारा सिंह और सकीना का आइकॉनिक किरदार निभाया था. इसके आलावा फिल्म में उनके बेटे चरणजीत के करेक्टर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था.

गदर ने अपने दौर में कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले थे और फिल्म के एक-एक किरदार काफी फेमस हो गए थे. इस फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने गदर 2 बनाई हैं जोकि 11 अगस्त को रिलीज हुई हैं और रिलीज के बाद से ये फिल्म रोज नए रिकॉर्ड बना रही हैं.

अब कैसा दिखता हैं गदर में चरणजीत का किरदार निभाने वाला बच्चा

चरणजीत
चरणजीत

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर में चरणजीत का किरदार फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने निभाया था. इस फिल्म के दौरान उनकी उम्र महज 7 साल थी लेकिन अब ये बच्चा 29 साल का हो गया हैं. सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि गदर 2 में सनी देओल के बेटे का किरदार फिर से इसी बच्चे ने निभाया हैं.

ALSO READ: गदर 2 में हैंडपंप वाला सीन देखकर कैसा था कार्तिक आर्यन का हाल? एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा

दरअसल गदर 2 में उत्कर्ष को देखने के बाद कोई ये पहचान ही नहीं पा रहा हैं कि ये वही बच्चा हैं. जिसने 22 साल पहले अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीता था.

चरणजीत
चरणजीत

उत्कर्ष के करियर की बात करें तो साल 2001 की गदर फिल्म उनकी पहली फिल्म थी. इसके बाद वह 2004 में ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ और 2007 में ‘अपने’ जैसी फिल्मों में भी नजर आये. इसके आलावा हाल ही में वह गदर 2 में भी जलवा बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं.

 

ALSO READ: आपने पहचाना मां की गोदी में दिख रहा बच्चा कौन हैं? बड़े होकर बना बॉलीवुड का चॉकलेटी हीरो

Leave a Comment