जानिए गदर 2 के लिए सनी देओल की पाकिस्तानी बहू सिमरत कौर को कितनी फीस मिली

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

सिमरत कौर : साल 2001 में रिलीज हुई गदर:एक प्रेम कथा के सीक्वल में ज्यादातर कलाकार पुराने हैं. इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के आलावा उत्कर्ष शर्मा लीड किरदार हैं. दरअसल फिल्म में तारा सिंह के बेटे चरणजीत की लव स्टोरी भी दिखाई हैं. ऐसे में फिल्म में चरणजीत की बहू का किरदार निभाने वाले सिमरत कौर की भी एंट्री हुई हैं. आज इस लेख में हम सनी देओल की पाकिस्तानी बहू के बारे में जानेगे.

जानिए कौन हैं सिमरत कौन?

सिमरत कौन
सिमरत कौन

गदर 2 में सिमरत ने अपनी खूबसूरती से सभी को अपना दीवाना बना दिया हैं. इस अभिनेत्री का जन्म मुंबई के एक पंजाबी परिवार में हुआ था. बता दे इस खूबसूरत अदाकारा ने साल 2017 में तेलुगु फिल्म ‘प्रेमथो मी कार्तिक’ से एक्टिंग करियर शुरू किया. इसके बाद उन्होंने साल 2018 में हिंदी क्राइम थ्रिलर ‘सोनी’ में काम किया.

साल 2020 में सिमरत तेलुगु फिल्म डर्टी हरी में नजर आई थी और इस फिल्म में उन्होंने कई इंटीमेट सीन्स किये थे. जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा था.

सिमरत हिमंत संधू द्वारा बुर्ज खलीफा और लारा लप्पा जैसे पंजाबी म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं. इसके आलावा 2021 में उन्होंने मीका सिंह के रोमांटिक गाने ‘तेरे बिन जिंदगी’ में भी काम किया था हालाँकि गदर 2 में काम करने के बाद से वह रातोंरात स्टार बन गयी हैं.

ALSO READ: गदर 2 में हैंडपंप वाला सीन देखकर कैसा था कार्तिक आर्यन का हाल? एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा

गदर 2 के लिए सिमरत कौर की कितनी फ़ीस मिली?

सिमरत कौर
सिमरत कौर

सिमरत ने गदर में सनी देओल के बेटे उत्कर्ष शर्मा की पत्नी का किरदार निभाया है. दरअसल फिल्म में उनका मासूमियत भरा किरदार फैन्स को काफी पसंद आ रहा हैं. इसके आलावा गदर 2 के रिलीज के बाद से सभी उनकी खूबसूरती की भी तारीफ कर रहे हैं. बात उनकी फ़ीस की करें तो सिमरत को गदर-2 फिल्म के लिए 80 लाख रूपए फ़ीस मिली हैं.

ALSO READ: स्वतंत्रता दिवस पर भारतीयों ने गदर 2, जेलर और OMG 2 पर उड़ा डाले 150 करोड़ रुपए

Leave a Comment