UK07 Rider Anurag Doval Net Worth : कितनी सम्पति के मालिक है अनुराग डोभाल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

UK07 Rider Anurag Doval Net Worth : बिग बॉस 17 का इस साल का सीजन चल रहा है और उसमें अनेक प्रतिभा की भाग ले रही हैं. अबकी बार बिग बॉस में तीन यूट्यूब भी भाग ले रहे हैं और इन सब में टॉप का यूट्यूब है अनुराग डोभाल. आजकल लोग ज्यादातर ऑनलाइन से पैसा कमाने में अपना इंट्रस्ट दिखा रहे हैं और ऑनलाइन का एक महत्वपूर्ण जरिया है यूट्यूब. जिन लोगों की आर्थिक सिथति एक समय खराब थी के उन्होंने यूट्यूब पर काम करके करोड़ों रुपए कमा लिए हैं. उन सब में एक नाम आता है अनुराग डोभाल का जिनके घर की हालत काफी ज्यादा खराब थी लेकिन यूट्यूब ना चैनल बनाने के बाद वह आज बहुत पैसा कमा रहे हैं.

करोड़ों की संपत्ति के मालिक है अनुराग डोभाल

 

अनुराग डोभाल वैसे तो उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाले हैं उनके पिताजी एक शिक्षक थे और उनकी माता एक हाउसवाइफ है. उन्होंने भी पैसे कमाने के लिए यूट्यूब चैनल बनाया था और एक बार वह लद्दाख गए थे जहां उनका वीडियो पर 80 लाख से ऊपर भी उसे आ गए और वह काफी ज्यादा वायरल हो गई. यूट्यूब पर चैनल बनाने से पहले अनुराग टीचिंग किया करते थे और उन्होंने बी एड की डिग्री भी प्राप्त की थी. लेकिन यूट्यूब चैनल बनाने के बाद उन्होंने करोड़ों की संपत्ति अर्जित कर ली है और वह अब बिग बॉस में भी भाग ले रही हैं जहां से उनकी भी ज्यादा कमाई होगी.

सुपर बाइक और कार के शौकीन है अजीत डोभाल

 

अजीत डोभाल ने जब ब्लॉगिंग शुरू करी थी तब उनके पास कोई बढ़िया वाली बाइक नहीं थी लेकिन आज उनके पास बहुत ज्यादा सुपर बाइक्स है. एक अनुमान के अनुसार अनुराग डोभाल यूट्यूब से हर महीने 30 से 35 लख रुपए कमा लेते हैं, इस हिसाब से देखा जाए तो वह 1 साल के तीन से चार करोड रुपए कमा रहे हैं. और अब तो वह भी कोर्स में भाग ले रही है जहां से उनको मोटी कमाई हो सकती है. अनुराग के पास केटीएम से लेकर बीएमडब्ल्यू तक की महंगी मोटरसाइकिल है जिनकी कीमत लाखों में है इसके अलावा है यूट्यूब पर ब्रांड प्रमोशन भी करते हैं जिनसे उनकी अच्छी कमाई होती है.

ये भी पढ़ेBigg Boss 17 : अनुराग डोभाल उर्फ़ यु के राइडर ने शो में की ऐसी नीच हरकत , शो में से निकलना पक्का