WI के खिलाफ टी20I सीरीज हराने के बाद आकाश चोपड़ा ने लगाई कप्तान हार्दिक पांड्या को लताड़

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई पांच टी20 मैचों की सीरीज के दौरान टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर लगातार सवालियां निशान लग रहे हैं. दरअसल पांचवे मैच में अक्षर पटेल से गेंदबाजी न कराने से फैसले से पूर्व इंडियन सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा काफी गुस्सा हैं.

फाइनल टी20 में भारत ने पहले खेलते हुए सूर्यकुमार यादव के अर्द्धशतक की मदद से 166 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम ने ब्रेडन किंग और निकोलस पूरण की शानदार पारियों की मदद से मैच आसानी से जीत लिया.

आकाश चोपड़ा ने लगाई हार्दिक पांड्या को फटकार

आकाश चोपड़ा
आकाश चोपड़ा

पांचवे टी20 में हार के बाद चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल से हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर सवाल उठाया. दरअसल चोपड़ा पांचवे मैच में अक्षर के गेंदबाजी न कराने से काफी गुस्सा हैं.

आकाश ने कहा, ‘जब आप मैच में गेंदबाजी कराने आये तब तक मैच की कहानी बदल चुकी थी. पिछले मैच में अक्षर ने पहला ओवर फेंका और इस मैच में कुल एक ओवर ही फेंका. मैच में जिस तरह से अक्षर का इस्तेमाल किया गया. वह बेहद ही हैरानी वाला हैं.’

आकाश ने आगे कहा, ‘आप कह रहे हैं कि पूरण आएंगे तो कुलदीप से गेंदबाजी करवाएंगे, नहीं तो अक्षर से 4 ओवर पूरे कराएंगे. अगर पूरण ही बैटिंग आर्डर में उपर आते हैं तो आप क्या करेंगे?. जब अर्शदीप ने काइल मेयर्स को एक बार आउट किया तो वह टॉप आर्डर में बैटिंग करने आए. फिर अक्षर का बिलकुल भी इस्तेमाल नहीं किया गया. दरअसल टीम को देखकर ऐसा लगा जैसे कि हम 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रहे हैं.’

ALSO READ: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा लेंगे सन्यास , क्या इस खबर की सच्चाई

मुकेश कुमार की गेंदबाजी पर भी आकाश चोपड़ा ने उठाए सवाल

आकाश चोपड़ा ने उठाए सवाल
आकाश चोपड़ा ने उठाए सवाल

आकाश ने अक्षर के आलावा मुकेश को लेकर भी कहा, मुकेश ने टी20 सीरीज में एक बार भी नई गेंद से गेंदबाजी नहीं की. सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि वनडे सीरीज में उन्होंने नई गेंद से गेंदबाजी की थी और टीम को विकेट भी लेकर दिए थे.

ALSO READ: सूर्यकुमार यादव ने कर दिया कमाल तोड़ दिया रोहित और कोहली का ये बड़ा रिकॉर्ड     

Leave a Comment