babar azam
babar azam

Babar Azam ने खाने में मांगी बिरयानी नहीं मिली तो मंगवाई बाहर से

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Babar Azam : वर्ल्ड कप खत्म होने को थोड़े ही दिन बचे हैं लेकिन एक टीम बहुत ज्यादा सुर्खियों में है और वह है पाकिस्तान की टीम. इस टीम ने वर्ल्ड कप में अपने ज्यादातर मैच हारे हैं और यह टीम एक जीत को तरसती हुई दिखाई दे रही है. अगर पाकिस्तान की टीम ने एक मैच भी नहीं जीत तो वह जल्दी ही वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएगी. लेकिन इसके उलट पाकिस्तान की टीम इतनी बेशर्म हो रही है की बिरयानी प्रेम का जा नहीं रहा है.

 

बाबर आजम की टीम ने मांगी डिनर में बिरयानी

 

पाकिस्तान की टीम जब से वर्ल्ड कप खेलने के लिए हिंदुस्तान में आई है तब से है बिरयानी पर बिरयानी खाई जा रही है. एक और मामला सामने आया है और वह है कोलकाता के एक होटल का जहां पर पाकिस्तान टीम रुकी हुई थी. वहां पर पाकिस्तानी टीम ने रात का खाना खाने से मना कर दिया क्योंकि उनके खाने की लिस्ट में बिरयानी नहीं थी. इसके बाद बाबर आजम की टीम ने एक खाने वाली ऐप के जरिए खाने को ऑर्डर किया. उन्होंने होटल के बाहर से चाप बिरयानी और शाही टुकड़ा मंगवाया और जमकर खाया.

biryani

ये भी पढ़ेबाबर आज़म की पत्नी के आगे करीना कपूर भी पानी भरे

वसीम अकरम ने माना की थी बिरयानी खाना

 

आपको बता दें कि वसीम अकरम ने भी पहले टीम को चेतावनी दी थी कि अपने आप को फिट रखने की कोशिश करें. यह बात पाकिस्तान के एक खिलाड़ी ने भी माना है उन्होंने कहा है कि हम हैदराबादी बिरयानी ज्यादा खा रहे हैं जिससे हम फील्ड पर सुस्त पड़ रहे हैं. अक्सर पाकिस्तानी टीम को पार्टियों में गलत खाना खाते हुए देखा जा रहा है जिसके कारण पाकिस्तान की टीम दुनिया की सबसे ज्यादा अनफिट टीमों में गिनी जाती है.

पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में सबसे नीचे पर है क्योंकि उसने अब तक के सारे मैच हारे हैं. लेकिन उनका बिरयानी प्रेम चाहता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है और वह दबाकर बिरयानी के पीछे पागल होते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने वसीम अकरम की चेतावनी को भी नजर अंदाज कर दिया और इसके कारण वह हर मैच हार रहे हैं.

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .