Rohit Sharma की पत्नी के आगे दीपिका पादुकोण भी पानी भरे

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Rohit Sharma Wife : क्रिकेट के जगत में एक से एक बड़े खिलाडी हुए है जिन्होंने अपनी प्रतिभा के बल पर टीम में और लोगो के दिल में अपनी जगह बनाई है . उन खिलाडियों में से एक खिलाडी है रोहित शर्मा (Rohit Sharma ) जो आज भारतीय टीम के सफल कप्तानो में से एक है . लेकिन क्या आप जानते है की इस सफलता के पीछे उनकी पत्नी है और उनकी पत्नी का नाम  रितिका सजदेह ( Ritika Sajdeh ) है . उनकी पत्नी अपना घर तो सम्भाल ही रही है साथ ही साथ वो रोहित शर्मा की मेनेजर भी है उनके कारण ही रोहित शर्मा ने करोड़ो रुपये कमाए है .

 

रोहित शर्मा की पत्नी है बहुत ही ज्यादा सुंदर

आपको बता दे की रोहित की पत्नी को उनके माँ बाप ने नहीं खोजी थी , बल्कि रोहित ने खुद ही रितिका को खोजा था . रोहित शर्मा और रितिका की लव स्टोरी शुरवात में अच्छी नहीं थी , जब उन्होंने पहली बार रितिका को देखा तो उनको घमंडी समझा था . इसका सबसे बड़ा कारण युवराज सिंह था और उनके कारण ही रितिका घमंडी लगी थी . लेकिन फिर रितिका ने आकर रोहित शर्मा को कुछ ऐसा कहा जिसके बाद रोहित शर्मा की रितिका के प्रति सोच ही बदल गयी .वैसे भी उनकी पत्नी देखने में इतनी सुंदर है की कोई एक बार देखे तो देखता ही रह जाए , उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी पानी भर्ती नजर आती है .

ritika sajdeh

रितिका के प्यार भरे शब्द सुनकर फ़िदा हो गए थे रोहित शर्मा

आपको बता दे की रोहित शर्मा की अपनी पत्नी रितिका सजदेह से पहली मुलाकात बहुत दिलचस्प थी . रोहित शर्मा एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए सेट पर गए थे , उनके साथ में युवराज सिंह और इरफ़ान पठान थे . रितिका सजदेह उस शूटिंग को मैनेज कर रही थी , तब युवराज सिंह ने कहा की उसकी तरफ देखना भी मत वो मेरे बहिन है . रोहित शर्मा को भी लगा था की वो बहुत ज्यादा घमंडी है लेकिन तब रितिका ने उनके पास आ कर कहा की कोई हेल्प चाहिए हो तो मेरे को बताना . बस इसी बात पर रोहित शर्मा रितिका पर फ़िदा हो गए थे और धीरे धीरे उनका ये प्यार शादी में बदल गया था .

ये भी पढ़े : रोहित शर्मा ने की मोहम्मद सिराज को बोला सरेआम गलत बात , विडियो वायरल

ये भी पढ़ेवर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा के साथ हुई अनहोनी, पत्नी रितिका का रो- रोकर हुआ हाल