एक युग होगा ख़तम IPL 2024 के बाद इस दिन संन्यास लेंगे विराट कोहली

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

क्रिकेट में कुछ ऐसे खिलाडी होते है जो अपनी अलग ही छाप छोड़ देते है और उनमे से एक खिलाडी है विराट कोहली . ये एक ऐसे खिलाडी है जो की अपनी मेहनत के बल पर इस मुकाम तक आये है , यही नहीं इन्होने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के भी अभी रिकॉर्ड तोड़े है . वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुछ दिन का ब्रेक लिया था लेकिन अब बहुत दिनों के बाद वो दुबारा क्रिकेट खेलते हुए नजर आयेंगे . वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज में भाग ले सकते है , लेकिन इसी बीच ये भी खबर आ रही है की विराट कोहली बहुत ही जल्द संन्यास भी ले सकते है .

 

इस दिन संन्यास ले सकते है Virat Kohli

क्रिकेट का वर्ल्ड कप ख़तम हो चूका है और भारत ये वर्ल्ड कप हार चूका है , अगर इस बार भारत वर्ल्ड कप जित जाता तो कई खिलाडी संन्यास ले सकते थे . लेकिन दोस्तों भारत के वर्ल्ड कप हारने के बाद कई खिलाडियों ने संन्यास ना लेने का फैसला लिया है , शायद वो अगले वर्ल्ड कप तक संन्यास ना ले . इसी बीच रवि शास्त्री का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमे उन्होंने कोहली के संन्यास के बारे में कुछ बाते बताई .

उनकी इन बातो को देख कर ये लगता है की अब विराट कोहली ज्यादा दिन तक क्रिकेट नहीं खेलेंगे . एक अंदाजे के अनुसार विराट कोहली आने वाले 4 साल या उस से पहले क्रिकेट को अलविदा कह सकते है . लेकिन अभी पक्की कोई तारीख कन्फर्म नहीं है फिर भी उनके अब ज्यादा दिन नहीं बचे क्रिकेट खेलने को .

 

विराट कोहली छोड़ सकते है एकदिवसीय क्रिकेट

रवि शास्त्री ने विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में कहा की वो अभी काफी फिट है और उनके पास क्रिकेट खलेने का जनून है . उन्होंने ये भी कहा की विराट कोहली एकदिवसीय क्रिकेट खेलने से ज्यादा टेस्ट क्रिकेट खेलना पसंद करते है . ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है की विराट कोहली एक दिवसीय क्रिकेट खेलना बंद करेंगे सिर्फ टेस्ट क्रिकेट ही खेलेंगे .

क्योकि ये देखा गया है विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट के लिए ही बने है और उनको ये खेलने का जनून है . सब बातो को देखा जाए तो ये अंदाजा लगाया जा सकता है की अब उनके क्रिकेट करियर का बहुत ही जल्दी अंत होने वाला है .

ये भी पढ़ेफोटो ग्राफर ने विराट कोहली की बेटी की फोटो लेने की जबरदस्ती , कोहली ने सुनाई खरी विडियो वायरल