saniz mirza
saniz mirza

शोएब से अलग होकर किसके साथ घूम रही सानिया मिर्जा , वायरल हुई तस्वीरे

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Saniz Mirza : दोस्तों सानिया मिर्जा काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाईट में बनी हुई है. हाल ही में उनके पति शोएब ने तीसरी शादी की है. जिसके बाद सानिया मिर्जा को काफी ज्यादा  ट्रोल किया जा रहा है.लेकिन अब सानिया मिर्जा भी अपनी जिन्दगी में आगे बढ़ गयी है और उन्होंने खुद किसी के साथ तस्वीरे शेयर की है. अब लोग इन तस्वीरों को देखने के बाद सवाल उठा रहे है कि आखिर इन दोनों के बीच चल क्या रहा है ?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सानिया मिर्जा का तलाक हो चूका है और अब वे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा समय बिताने लगी है. वहीँ फैन्स इस इंतज़ार में भी है कि सानिया अपने एक्स हसबैंड को लेकर कोई पोस्ट करेगी, हालांकि सानिया ने शोएब से जुडी कोई पोस्ट नही की है. सानिया तो शोएब के बिना और ज्यादा खुश दिखाई दे रही है.

सानिया मिर्जा घूम रही इस खिलाडी के साथ

इन दिनों सानिया अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर नई नई पोस्ट शेयर कर रही है. सानिया कभी इन्स्टाग्राम पर फोटो शेयर करती है तो कभी परिवार संग वीडियो शेयर कर रही है. हाल ही में उन्होंने कुछ फोटो शेयर की है जिसके बाद ये तस्वीरे चर्चा का विषय बन गयी है.

दरअसल सानिया ने टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर रोबिन उथप्पा और उनकी पत्नी शीतल गौतम संग कुछ फोटो शेयर किए है. और अब ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कई रोबिन उथप्पा की वाइफ शीतल गौतम एक भारतीय प्रोफेशनल टेनिस खिलाड़ी रही है. वहीँ रोबिन उथप्पा भी क्रिकेट से सन्यास ले चुके है.

आखिर बार रोबिन उथप्पा साल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स में खेलते दिखाई दिए थे. वहीँ अगर सानिया मिर्जा की बात करे तो उन्होंने शादी के 14 बाद पति शोएब मलिक से तलाक ले लिया है. वहीँ मलिक ने हाल ही में पाकितान की एक एक्ट्रेस जिनका नाम सना जावेद है, उनसे निकाह किया है. दोनों की शादी की तस्वीरे भी खूब वायरल हुई थी.

About Rani Thakur

में रानी ठाकुर काफी समय से आर्टिकल लिख रही हु और मेरे को आर्टिकल लिखना बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है . में हर प्रकार के आर्टिकल लिख लेती हु चाहे वो क्रिकेट के हो या फिर बॉलीवुड के . मेरे लिखे हुए आर्टिकल लोगो को काफी ज्यादा पसंद भी आते है और लोग अपने फीड बेक भी देते है .