अभिषेक मल्हान से हॉस्पिटल मिलने पहुंची बेबिका और आशिका.. कही ऐसी बात जिसे सुनकर एल्विश के फैन्स को आ जाएगा गुस्सा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 का सफल समापन हो चूका हैं. 14 अगस्त को हुए ग्रैंड फिनाले में एल्विश यादव ने अभिषेक मल्हान को हराकर ट्रॉफी जीती. दरअसल इन दिनों सीजन के रनरअप अभिषेक हॉस्पिटल में हैं. यही कारण हैं कि बिग बॉस ओटीटी 2 के कई प्रतियोगी उनसे मिलने पहुँच रहे हैं.

सबसे पहले शो के टॉप पांच में जगह बनाने वाली मनीषा रानी उनसे मिलने पहुंचे. उसके बाद नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के पूर्व पत्नी आलिया भी उनका हाल-चाल लेने हॉस्पिटल पहुंची. इसी बीच खबर आ रही हैं कि वाइल्डकार्ड एंट्री लेने वाली आशिका भाटिया और बेबिका धुर्वे ने भी हॉस्पिटल जाकर उनसे मिली.

बेबिका ने अभिषेक मल्हान के साथ शेयर की फोटो

बेबिका और अभिषेक मल्हान
बेबिका और अभिषेक मल्हान

बेबिका धुर्वे ने 16 अगस्त(बुधवार) को अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम पर अभिषेक के साथ फोटो शेयर की है. फोटो में मल्हान  हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए नजर आ हैं. जबकि बेबिका उनकी फोटो क्लिक कर रही हैं. फोटो शेयर करते हुए बेबिका ने कैप्शन में लिखा, ‘ये उतार-चढ़ाव की जर्नी थी. बेशक आपने ट्रॉफी नहीं जीती लेकिन आपने जनता का दिल जीत लिया. आप जल्दी से ठीक हो जाइए और हमेशा इसी तरह ऊंचे उठते रहिए.’

इसके आलावा बेबिका और मल्हान ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी किया हैं. बता दे बिग बॉस के घर में मल्हान और बेबिका अक्सर लड़ते हुए नजर आए थे. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा तो दोनों के रिश्ते सुधरते गए थे  लेकिन फिर भी शो जीतने के लिए दोनों ने कभी भी एक-दूसरे पर पर्सनल कॉमेंट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

ALSO READ: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के क्रेजी फैन को वीडियो हुई वायरल

आलिया और मनीषा रानी भी अभिषेक मल्हान से मिलने पहुंची

मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान
मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान

ग्रैंड फिलाने के बाद जैसे ही सभी को पता चला कि अभिषेक हॉस्पिटल में भर्ती हैं. वैसे ही सबसे पहले उनकी दोस्त मनीषा रानी उनसे मिलने पहुंचीं थी. उन्होंने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया है, जिसने में वह मल्हान का हाल-चाल जानती हुई नजर आ रही हैं. इसके आलावा वाइल्डकार्ड एंट्री करने वाली आशिका भाटिया और आलिया सिद्दीकी भी अभिषेक से मिलने हॉस्पिटल गयी थी.

ALSO READ: महेश भट्ट और मनीषा रानी की हग पर पूजा भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, पिता के लिए कह दी ये बात

 

Leave a Comment