रतन टाटा के सौतेले भाई नोएल टाटा ने मुकेश अंबानी को दी चुनौती, इस कारोबार को होगी दोनों की टक्कर

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

 देश के सबसे मशहूर बिजनेस टायकून रतन टाटा और उनका परिवार बीते कई दर्शकों से टाटा ग्रुप का सफल नेतृत्व कर रहा है.  इसी बीच अब खबर ये आ रही हैं कि रटन के छोटे (सौतेले भाई) भाई नोएल टाटा ने अपनी कंपनी टाटा ट्रेंट के जरिए एक और वेंचर शुरू करने का फैसला किया है. दरअसल उनका नया बेंचर एक भारतीय ट्रेडिशनल क्लोथिंग ब्रांड है जिसे ‘समोह’ के नाम से जाना जाता हैं.

खबर ये आ रही हैं कि नोएल टाटा की कंपनी टाटा ट्रेंट ने सामोह लॉन्च करने का फैसला किया है. दरअसल ये कंपनी कम कीमतों पर डिजाइनर भारतीय ट्रेडिशनल मार्किट में लाएगी. नए ब्रांड समोह ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ के हजरतगंज में अपना पहला स्टोर भी खोला है और अब माना ये जा रही हैं कि ये धीरे-धीरे पूरे देश में फैल जाएगा.

 

जानिए कंपनी को लेकर क्या बोले नोएल टाटा

नोएल टाटा
नोएल टाटा

टाटा ट्रेंड के चेयरमैन नोएल ने सामोह के लॉन्च के दौरान कहा, ‘हम आज ट्रेंट के प्रीमियम ओकेशन वियर कॉन्सेप्ट समोह के लॉन्च का ऐलान करने काफी उत्साहित हैं. समोह की रेंज   ट्रेडिशनल रूट्स से प्रेरणा लेती है और इसे मॉडर्न एस्थेटिक के साथ बेहद ही सहजता से जोड़ती है. इसमें कोई दोहराए नहीं हैं कि समोह हमारे कस्टमर्स को कॉम्पेलिंग टच ऑफ़ लग्जरी और सोफिस्टिकेशन प्रदान करेगा.’

ALSO READ: रतन टाटा से भी बड़े दानी है महेश बाबु 1000 बच्चो की जिंदगी बचाई

मुकेश अंबानी को कड़ी टक्कर देंगे नोएल टाटा

नोएल टाटा का समोह ब्रांड
नोएल टाटा का समोह ब्रांड

रतन टाटा के छोटे भाई की अध्यक्षता वाली इस कंपनी समोह से मान्यवर को कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है. दरअसल वर्तमान में मान्यवर देश का सबसे फेमस ट्रेडिशनल ड्रेसिंग ब्रांड हैं और ईशा अंबानी की अध्यक्षता वाली रिलायंस ट्रेंड्स किफायती फैशन के लिए लीडिंग ब्रांड है.

समोह से पहले ही टाटा ग्रुप के पास कपड़ों के कई बड़े ब्रांड हैं, लेकिन उसने समोह को एक नए इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेसिंग वेंचर के साथ लॉन्च करने का फैसला किया है. बता दे नोएल की टाटा ट्रेंट की स्थापना 1998 में हुई थी और इसके कई स्टोर ब्रांड हैं, जिसमे वेस्टसाइड, ट्रेंट हाइपरमार्केट, लैंडमार्क स्टोर्स और ज़ूडियो का नाम शामिल हैं.

ALSO READ: स्वतंत्रता दिवस पर तारा सिंह की दहाड़ से थरथर कांपा बॉक्स ऑफिस, जानिए 5वें दिन कितनी रही गदर 2 की कमाई 

Leave a Comment